दिग्विजय महाविद्यालय में रोजगार संबंधी व्याख्यान माला की श्रृंखला प्रारंभ

दिग्विजय महाविद्यालय के रोजगार और मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के संयोजक डाॅ. संजय ठिसके ने बतलाया कि महाविद्यालय में सात दिवसीय आॅन लाईन व्याख्यान माला की श्रृंखला प्रारंभ हो गई है, जिसमें विद्यार्थियों को देश के चुने हुए क्षेत्रों के विषय विशेषज्ञ प्रतिदिन एक विशिष्ट क्षेत्र में रोजगार की संभावनाओं और सफलताओं पर विशिष्ट व्याख्यान देंगे। कार्यक्रम के प्रारंभ में श्री प्रशांत श्रीवास्तव में जीवन बीमा क्षेत्र में रोजगार के अवसर पर व्याख्यान दिया। अगले व्याख्यान श्री सुभाष मौउदली ट्रेनिंग एंड प्लेसमेन आॅफिसर श्रीमती रूचिता कोटाडिया फ्री लांस सर्टिफाइड़ काउंसलर, श्री प्रसन्न निमीनकर तथा श्री योगेश शर्मा उद्यामिता क्षेत्र विशेषज्ञ श्री गोपाल राव शासन की नीतियां तथा सुविधाएॅं श्री मोहम्मद अशफाक बैंक कैरियर पर रोजगार संबंधी महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने बतलाया जूम ऐप से लिंक द्वारा जुड़कर छात्र व्याख्यान का लाभ हो सकते है यह व्याख्यान श्रृंखला यू-टूयूब पर भी उपलब्ध है। इस अवसर पर महाविद्यालय की प्राचार्य डाॅ. श्रीमती बी.एन.मेश्राम ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएॅं देते हुए कहा कि केवल दिग्विजय महाविद्यालय का छात्र ही नहीं कोई भी छात्र इस बहुउपयोगी रोजगार व्याख्यान माला का लाभ ले सकता है।
रोजगार मार्गदर्शन प्रकोष्ठ के सभी सदस्य डाॅ. के.एन. प्रसाद, डाॅ. एच.एस.अलरेजा, श्री दीपक परगनिहा, प्रो. संजय देवांगन इस अवसर पर उपस्थित थें।
डाॅ. संजय ठिसके ने प्रथम दिन के समापन धन्यवाद ज्ञापन में सभी विशेषज्ञों और छात्रों के प्रति आभार प्रकट किया उन्होंने विशेष रूप प्रो. आशीष मंडले के टेनिकल सहयोग और प्रबंधन की प्रशंसा की।