महाविद्यालय में अन्तर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस का आयोजन

आज दिनांक 26.06.2019 को महाविद्यालय में एन.सी.सी., एन.एस.एस., एम.एस डब्ल्यू व रेडक्रास के संयुक्त तत्वाधान में अन्तर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस मनाया गया।
कार्यक्रम में समाज में व्याप्त नशा के प्रति जागरूकता लाने व नशा के दुष्परिणाम विषय पर व्याख्यान एवं निबंध लेखन का आयोजन हुआ साथ ही नशा से दूर रहने के लिए शपथ भी दिलायी गयी। कर्नल आर.के. अग्रपाल जी के द्वारा विद्यार्थियों युवा शक्ति को नशा से दूर रहने के लिए प्रेरणादायी सम्बोधन दिये तथा समाज में जागरूकता लाने के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य डाॅ. आर.एन.सिंह ने भी विद्यार्थियों युवा शक्ति को नशा से दूर रहने के लिए प्रेरणादायी सम्बोधन दिये तथा समाज में जागरूकता लाने के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य डाॅ. आर. एन. सिंह ने भी विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नशा समाज के लिए एक अभिषाप है और इसे दूर करने के लिए युवा शक्ति की अहम भूमिका होती है। कार्यक्रम में 15 विद्यार्थियों ने नशा निषेध संबंधी व्याख्यान भी दिये तथा इतनेे ही विद्यार्थियों ने इस संबंध में निबंध भी प्रस्तुत किये।
इस अवसर पर 38 वीं बटालियन एन.सी.सी. सी.ई.ओ. कर्नल राजेश अग्रवाल, प्राचार्य डाॅ. आर.एन. सिंह, एन.सी.सी. प्रभारी मेजर किरणलता दामलेेेेेे, एन.सी.सी. केयर टेकर प्रो. संजय देवांगन, एन.एस.एस. कार्यक्रम अधिकारी प्रो. नूतन देवांगन व प्रो. संजय सप्तर्षि, रेडक्रास प्रभारी डाॅ. एच.एस. भाटिया, एम.एस.डब्ल्यू के प्राध्यापक श्री विनय मानिकपुरी सहित लगभग 100 विद्यार्थी शामिल हुए। कार्यक्रम का सफल संचालन प्रो. विजय मानिकपुरी द्वारा किया गया।